गुजरात का पहला सिंधी रेस्टोरेंट – hojamalo

Stephen Hawking
महान वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का निधन
March 14, 2018
इस बार अहमदाबाद की चेटीचंड में आप कहा जाना पसंद करेंगे ?
March 17, 2018

गुजरात का पहला सिंधी रेस्टोरेंट – hojamalo

hojamlo restaurant
आज कल के दौर में हम सब की लाइफ बहुत ही व्यस्त हो चुकी हैं, इसके लिए हर कोई एक या दो हफ्ते में कही न कही कोई रेस्टोरेंट मैं पुरे परिवार के साथ खाना खाने जाते हैं. और हमें पूरा विश्वास हैं की आप कही तरह के cuisine(खाना) जैसे की मैक्सिकन, अमेरिकन या थाई फ़ूड. पर हमें विश्वास हैं की आपने कभी सिंधी फ़ूड टेस्ट नहीं किया होगा, या किया होगा तो भी कोई दोस्त के वहां। पर अब आपको सिर्फ सिंधी खाना खाने के लिए सिंधी दोस्त ढूंढने की जरुरत नहीं हैं.

अहमदाबाद मैं ही सबसे पहला सिंधी रेस्टोरेंट खुला हैं, hojamalo रेस्टोरेंट. जहा आप अनेको तरह के सिंधी डिसिस आप खा पाओगे. और उनके दाल पकवान और सिंधी भजिये के तो क्या कहने.
सही बात तो यह हैं की आजकल सिंधी के घरो मैं भी अब तो सिंधी लहजे मैं खाना कम ही बनता हैं. पर होजामालो ने खाने मैं सिंधी लहजा बरक़रार रखा हैं. तो आप सिंधी हो के ना हो फरक नहीं पड़ता क्यों की इनके जैसी सिंधी डिश आपको कही नहीं मिलेगी.

विश्वास ना हो तो खुद ही इनके zomato जो रेस्टोरेंट फ़ूड रेटिंग वेबसाइट हैं, उस पे ही लोगो के रिव्यु देख ले. रिव्यु देखने के लिए यहाँ क्लिक करे.

इनका पता इस प्रकार हैं, ग्राउंड फ्लोर, अक्षत टावर, नियर नेक्सा शोरूम, पकवान सर्किल, ऐस.जी रोड, अहमदाबाद फ़ोन नंबर - +91 74000 74333

और आप नीचे उनका मेनू भी देख सकते हैं.

Comments are closed.

%d bloggers like this: